Thursday, May 30, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeअपराधदोस्तों ने मिलकर कर दी अपने साथी की हत्या, शव की खोजबीन...

दोस्तों ने मिलकर कर दी अपने साथी की हत्या, शव की खोजबीन में जुटी गोताखोरों की टीम

हरिद्वार के पथरी में पुरानी कुंडी में गंगा किनारे बैठकर शराब पीने को लेकर चार दोस्तों में कहासुनी और मारपीट हो गई। तीन दोस्तों ने मिलकर एक दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और शव गंगा में फेंक दिया। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसडीआरएफ की गोताखोरों की टीम मृतक के शव की खोजबीन में जुटी है।

अभिषेक की गांव के उसके तीन दोस्तों द्वारा हत्या कर शव गंगा में फेंकने की खबर से हड़कंप मचा रहा। बुधवार को दर्जनों ग्रामीण गंगा किनारे घटनास्थल पहुंच गए। एसडीआरएफ की गोताखाेरों की टीम ने बोट के साथ गंगा में शव की खोजबीन की लेकिन पानी का बहाव काफी तेज होने से शव का पता नहीं चल सका।

थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि मृतक और तीनों आरोपियों की गहरी दोस्ती थी। चारों अक्सर शराब पीने गंगा किनारे जाते थे। मंगलवार शाम भी शराब लेकर गए थे लेकिन वहां पीने से पहले ही शराब को लेकर झगड़ा हो गया।

बता दें कि पथरी पुलिस के मुताबिक शाहपुर निवासी अभिषेक (20) मंगलवार शाम गांव के शुभम, कृष्ण और रोहित के साथ पुरानी कुंडी स्थित गंगा किनारे गया था। चारों दोस्त हैं। वहां चारों गंगा किनारे बैठ गए। शराब पीने को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। तीनों दोस्तों ने मिलकर अभिषेक को चाकू से गोद दिया। उसकी मौत होने पर उन्होंने शव छिपाने की नियत से गंगा में बहा दिया।

थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार के मुताबिक जब देर रात तक अभिषेक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। कुछ ग्रामीणों ने परिजनों को बताया कि अभिषेक मंगलवार शाम तीन दोस्तों के साथ पुरानी कुंडी की तरफ जा रहा था। इसके बाद अभिषेक के भाई छोटू उर्फ जयंत ने उसके तीनों दोस्तों से भाई के बारे में पूछताछ की।
दोस्त ठीक से जवाब नहीं दे सके। जयंत को तीनों दोस्तों पर शक हुआ और उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अभिषेक के तीनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पहले तो तीनों पुलिस को बरगलाते रहे लेकिन जब सख्ती बरती गई तो उन्होंने अभिषेक की हत्या कर राज उगल दिया।

थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि तीनों ने मिलकर अभिषेक को चाकू मारा। उसकी मौत होने पर शव को गंगा में बहा दिया। सूचना पर पुलिस गोताखोरों की टीम के साथ घटना स्थल पहुंची और शव की खोजबीन की लेकिन शव का पता नहीं चल सका। मृतक के भाई छोटू उर्फ जयंत की तहरीर पर आरोपी शुभम, कृष्ण और रोहित निवासी शाहपुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें