Friday, April 19, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeहल्द्वानीहल्द्वानी– बदमाशों के हौंसले बुलंद , दिनदहाड़े घर में घुसकर पुलिसकर्मी की...

हल्द्वानी– बदमाशों के हौंसले बुलंद , दिनदहाड़े घर में घुसकर पुलिसकर्मी की पत्नी की धारदार हथियार से वार कर हत्या

हल्द्वानी शहर में बीते 24 घंटे के अंदर बदमाशों ने दूसरी घटना को अंजाम दिया हैं, जहां बीती देर रात कृष्णा ज्वैलर्स के स्वामी पर बदमाशों ने फायरिंग की थी। तो वही आज गुरुवार को मुखानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिन दहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर एक पुलिसकर्मी की पत्नी की दिनदहाड़े धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है,साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने मुखानी के कालिका कॉलोनी निवासी पुलिसकर्मी की पत्नी ममता बिष्ट (उम्र 35 वर्ष) की बदमाशों ने धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। घटना का पता तब लगा जब दोपहर बाद जब उनके बच्चे स्कूल से घर आए तो देखा घर के अंदर खून पड़ा हुआ था। खून देख बच्चे डर गए जिसके बाद पड़ोसी मौके पर पहुंचे और अंदर कमरे को खोलकर देखा तो कॉन्स्टेबल शंकर बिष्ट की पत्नी खून से लथपथ पड़ी हुई थी। जिनके सिर पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था।
बता दें की मृतका के पति शंकर सिंह बिष्ट उधम सिंह नगर के बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी में तैनात है।
वहीं, आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।
वहीं, घर का सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा है। बताया जा रहा है कि आलमारी में रखे अन्य सामान भी गायब हैं।
मामले में पुलिस और फॉरेंसिक की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया हैं, पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें