Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeहल्द्वानीहल्द्वानी– कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने लिया एसबीआई तिराहे के निकट स्थित...

हल्द्वानी– कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने लिया एसबीआई तिराहे के निकट स्थित भवन में लगातार हो रही आगजनी की घटना का संज्ञान, भवन का निरीक्षण कर विद्युत लाइन की जांच के दिए निर्देश

हल्द्वानी- विगत दिनों मल्ला गोरखपुर एसबीआई तिराहे के निकट भवन स्वामी कमल पाण्डे के भवन में आग लगने की लगातार घटना हो रही थी। जिसका आयुक्त दीपक रावत ने मंगलवार को गम्भीरता से लेते हुये भवन का स्थलीय निरीक्षण किया।
निरीक्षण दौरान आयुक्त को भवन स्वामी ने बताया कि उनका भवन सन् 1951 मे 1600 स्क्वायर फीट में बना था। भवन में वर्तमान में दो परिवारों के कुल 9 लोग निवास करते हैं। 8 नवम्बर 2022 को प्रथम बार आग लगी थी। जिसका क्रम लगातार जारी है। आग कभी भी लग जाती है।
आयुक्त ने निरीक्षण के दौरान भवन स्वामी को कैमरा लगाने के निर्देश दिये साथ ही आग से नष्ट सामग्री को एकत्र कर फारेंसिक जांच हेतु भेजने के निर्देश सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह को दिये ताकि आग के लगने के कारणों का पता चल सके। आयुक्त ने निरीक्षण दौरान अधिशासी अभियंता जल संस्थान को सीवर टैंक के सफाई के साथ ही विद्युत विभाग को घर की विद्युत आपूर्ति हेतु लाईन की जांच कराने के भी निर्देश अधिशासी अभियंता विद्युत को मौके पर दिये।
निरीक्षण के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह के साथी विद्युत एवं सिचाई तथा जलसंस्थान के अधिकारी उपस्थित थे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें