Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeनैनीतालनैनीताल–पिता को मिली बेटे के किए की सजा... जोखिया में ...

नैनीताल–पिता को मिली बेटे के किए की सजा… जोखिया में स्कूटी और बाइक की भिड़ंत में हुई युवक की मौत के मामले में पुलिस ने बाइक चला रहें नाबालिग के पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

नैनीताल। भवाली रोड पर स्थित जोखिया के समीप तेज रफ्तार बाइक और स्कूटी की भिड़ंत में हुई एक युवक की मौत के मामले में पुलिस ने बाइक चला रहें नाबालिग के पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
गौरतलब हो की बीती शुक्रवार को जोखिया के समीप हुई स्कूटी व पल्सर मोटर साइकिल की टक्कर के चलते स्कूटी सवार मुक्तेश्वर निवासी भगवत सिंह की मौत हो गई थी। जबकि स्कूटी सवार मुक्तेश्वर निवासी पंकज नयाल और बाइक चला रहा नाबालिग घायल हो गए थे।
जिस संबंध में रविवार को पुलिस द्वारा बाइक चला रहें 17 वर्षीय नाबालिग के संरक्षक पिता वाहन स्वामी वाहन संख्या यूके 04एजी 1564 पल्सर हरीश सिंह नेगी पुत्र जसोद सिंह नेगी निवासी आस्था फर्नीचर मार्ट भवाली के विरुद्ध धारा 279/304/337 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
वहीं पुलिस ने सभी अभिभावकों से अनुरोध किया है की वह अपने नाबालिग बच्चों को वाहन ना चलाने दें, नाबालिग बच्चों के वाहन चलाते पाए जाने पर नाबालिक बच्चे के संरक्षक पर नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें