Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
Google search engine
- Advertisement -spot_imgspot_img
Homeनैनीतालनैनीताल– दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में अधिकारी चौपाल एवं कैम्प लगाकर करेंगे जनसस्याओं...

नैनीताल– दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में अधिकारी चौपाल एवं कैम्प लगाकर करेंगे जनसस्याओं का निस्तारण: डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल

नैनीताल/हल्द्वानी। दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में अधिकारी चौपाल एवं कैम्प लगाकर जनसस्याओं का निस्तारण करेंगे।
जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने अपर जिलाधिकारी, नगर मजिस्ट्रेट एवं जनपद के सभी उपजिलाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में कैम्पों, चौपालों का आयोजन कर जन-समस्याओं के निस्तारण हेतु निर्देशित किया है। उन्होंने कहा 31 अक्टूबर को मुख्यमंत्री धामी के भ्रमण कार्यक्रम के दौरान अधिकारियों को कैम्प चौपाल आयोजन हेतु निर्देशित किया है।
डीएम गर्ब्याल ने सभी अधिकारिंयो को निर्देशित किया है कि अपने-अपने क्षेत्रों में कम से कम दो कैम्प, चौपालों का आयोजन कर जनसुनवाई का निस्तारण करना सुनिश्चित करें। उन्होेंने कहा कैम्प एवं चौपालों के आयोजन हेतु विभागीय कार्मिकों की तैनाती सुनिश्चित कर ली जाए।
जिलाधिकारी ने कहा कि कैम्प एवं चौपालों में निस्तारित की गई समस्याओं की यथास्थिति से जिलाधिकारी कार्यालय को संलग्न प्रारूप पर समस्याओं का निस्तारण उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने जनपदस्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिये है कि जनमानस की समस्याओं का समाधान कैम्प व चौपालों मेें मौके पर जनमानस की समस्याओं का समाधान शतप्रतिशत करना सुनिश्चित करें।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें